NEWS

ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल मुंबई में बोले प्रधानमंत्री मोदी,स्वच्छ्ता का महाअभियान जारी रहेगा 

https://goo.gl/b17cei

Source: Narendra Modi/Youtube.Com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संबोधित किया –

प्रधानमंत्री जी ने अपने स्पीच को कुछ इस प्रकार शुरुआत की – हैल्लो,माय यंग फ्रेंड नमस्ते, मैंने देखा कि आप सब एक अच्छा समय व्यतीत कर रहे है। मैं जानता हूं कि मैं आप के और वर्ल्ड फेमस कोल्ड प्ले के बीच खड़ा हूँ इसलिए ज्यादा समय नही लूँगा। मेरे व्यस्त कार्यक्रम की वजह से मैं इस कार्यक्रम में शामिल नही हो सका लेकिन मैं यह फेस्टिवल मिस नही करना चाहता क्योंकि यह पहली बार इंडिया में हो रहा है ।

ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल मुंबई में बोले प्रधानमंत्री मोदी,स्वच्छ्ता का महाअभियान जारी रहेगा 

 

  • यह आयोजन मुंबई के बांद्रा में एमएमआरडीए ग्राउंड्स में हो रहा है।
  • इस कार्यक्रम में आज देश विदेश से करीब 80,0000 लोगो  के उपस्थित रहने की उम्मीद है।
  • ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल इंडिया कार्यक्रम की 80 फीसदी टिकट उन लोगो को मुफ्त दिए गए है,जिन्होंने इस फेस्टिवल को संपन्न करने में सोशल भागीदारी निभाई है।

ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल मुंबई में बोले प्रधानमंत्री मोदी,स्वच्छ्ता का महाअभियान जारी रहेगा 
देश विदेश की कई हस्तियां शिरकत करेंगी-

  • इस कार्यक्रम में अंतर्राष्ट्रीय जानी मानी हस्तियां,कोल्ड प्ले,जे जी,डेमी लोवेटो और द वैम्प्स प्रदर्शन करेगीं।
  • इसके अलावा बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन,शाहरुख़ खान,ए आर रहमान,रणवीर सिंह, आमिर खान ,एकता कपूर,कैटरीना कैफ भी शामिल होकर कार्यक्रम की शान बढ़ाएंगे।

प्रधानमंत्री मोदी जी ने इस समारोह में देश की गरीबी की समस्या को भी रखा । उन्होंने कहा कि दोस्तों गरीबी किसी भी सभ्य समाज के लिए बहुत बड़ा अभिशाप है। कुपोषण हो,बेरोजगारी हो,भ्रष्टाचार हो ,या अस्वछ्ता हो, इसका सबसे बड़ा असर सबसे ज्यादा गरीबो पर पड़ता है। आज नौवजवानो ने मिलकर जो राह दिखाई है उसके लिए यहां मौजूद देश के युवाओ के अमूल्य आभार का आभारी हूँ।

Hindi News से जुडी रोचक व वायरल खबरों से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और गूगल प्लस पर जुड़े I