NEWS

नरेंद्र मोदी के नोट बंदी के फैसले पर आमिर खान का बड़ा बयान कहा-शॉर्ट टर्म असर..

 

नरेंद्र मोदी सरकार के 500 और 1000 के नोट बंद करने पर बॉलीवुड से लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। कई बड़े सेलेब्स इस फैसले पर अपनी-अपनी राय दे चुके है। कुछ ने इस फैसले पर सवाल उठाये है तो कुछ सितारों ने मोदी जी के इस कदम को साहसिक व देश हित के लिए मास्टरस्ट्रोक बताया है ।

नरेंद्र मोदी के नोट बंदी के फैसले पर आमिर खान का बड़ा बयान कहा-शॉर्ट टर्म असर नही देखना चाहिए

हाल ही में आमिर खान ने इस फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि हमे इस मामले में शॉर्ट टर्म असर को नही देखना चाहिए। बल्कि ये देखना चाहिए कि यह देश के लिए कितना अहम फैसला है। आमिर खान के मुताबिक नोट बंदी से आज जो लोगो को समस्या झेलनी पड़ रही है उससे कही ज्यादा अहम यह है कि क्या देश के लिए सही है और क्या गलत । समस्या के शॉर्ट टर्म असर को हमे इतना नही देखना चाहिए । उन्होंने कहा कि हमको जो देश के लिए करना है वह हम सबको मिल कर करना चाहिए, फिर चाहे उसमें मेरी फिल्म हो….नुकसान हो…..वह बहुत छोटी बात है।

नरेंद्र मोदी के नोट बंदी के फैसले पर आमिर खान का बड़ा बयान कहा-शॉर्ट टर्म असर..

 

एक दम से करेंसी बंद होने पर लोगो को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । देश में बिजली,पानी,अस्पताल,पेट्रोलपंप, रेलवे स्टेशनो और हवाई अड्डो पर 500 और 1000 के पुराने नोटों को लेकर दिक्कते आ रही है। 8 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 व 1000 की नोटों को बंद किये जाने के बाद से आम जनता की दिक्कते लगातार बढ़ती जा रही है। बैंको और एटीएम के सामने पिछले दो दिन से लंबी कतारें है। एटीएम में नगदी की कमी की शिकायतें लगातार  आ रही है।

– via INDIAN EXPRESS

सावधान:नोटों की अदला बदली की अफवाहों पर ध्यान न दे यहां पढ़े पूरी जानकारी