CINEMA

‘यह दुनिया सिर्फ इंसानों की नही है’ रजनीकांत,अक्षय कुमार स्टारर 2.0 होगी हॉलीवुड लेवल फिल्म

'यह दुनिया सिर्फ इंसानों की नही है' रजनीकांत,अक्षय कुमार स्टारर 2.0 होगी हॉलीवुड लेवल फिल्म

 

सुपरस्टार रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर रही फिल्म ‘रोबोट’ तो आप सब ने देखी ही होगी। दर्शको को इसके दूसरे पार्ट का काफी लंबे अरसे से इंतजार रहा है। 2010 में आई रजनीकांत की ‘रोबोट’ फिल्म का सीक्वल 2.o को मुंबई के यशराज स्टूडियो में एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया। रजनीकांत इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे।

'यह दुनिया सिर्फ इंसानों की नही है' रजनीकांत,अक्षय कुमार स्टारर 2.0 होगी हॉलीवुड लेवल फिल्म
इसके दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म 2.o का फर्स्ट लुक 20 नवम्बर को यशराज स्टूडियो में लॉन्च हुआ। इस लॉन्च पर अक्षय,एमीजैक्सन,रजनीकांत,सलमान खान,करण जौहर और ए आर रहमान मौजूद रहे । सलमान खान इस इवेंट में बिन बुलाये पहुँच गये उन्होंने कहा कि मै खुद को रोक नही पाया जब मुझे पता चला की यह सब हो रहा है।

रजनीकांत,अक्षय कुमार स्टारर 2.0 होगी हॉलीवुड लेवल फिल्म

 

फिल्म के टीज़र लॉन्च के मौके पर रजनीकांत ने बताया कि यह फिल्म हॉलीवुड के लेवल तक जायेगी। उनके मुताबिक फिल्म 2.o के मेन हीरो रजनीकान्त नही बल्कि अक्षय कुमार है। इससे पहले रजनीकान्त और अक्षय कुमार दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडलस पर फिल्म का पहला लुक शेयर किया था जो की फेसबुक पर ट्रेंड भी किया जा रहा है।

‘यह दुनिया सिर्फ इंसानों की नही है।’ फिल्म के कवर पोस्टर से ही पता चलता है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में काफी खतरनाक किरादर में है जो रात में डरने वालो को बेहोश कर दे। अक्षय पहली बार किसी फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे है जो काफी दिलस्चप होगा सिनेमा प्रेमियों के लिए। इनका किरदार एक डॉक्टर का है जिसका नाम रिचर्ड्सन है। जो गलत एक्सपेरिमनेट्स के कारण कौआ बन जाता है।

रजनीकांत,अक्षय कुमार स्टारर 2.0 होगी हॉलीवुड लेवल फिल्म