MONEY MACHINE

Champcoin क्या है,और इसे क्यों खरीदना चाहिए.

Champcoin क्या है, और इसे क्यों खरीदना चाहिए ?

 
आखिर ये चैम्पकोईन है क्या इसे हम क्यो खरिदना चाहिए….??  ये सवाल हर किसी के मन मे होगा जो लोग अभी तक चैम्पकैश या क्रिप्टो करेंसी (Crypto Currency ) के बारे मे अनजान है वो इस पोस्ट को ध्यान से पढे और समझे यह पोस्ट आपके जीवन को बदल कर रख सकता है इस लिऐ जिसे पैसे कमाने की इच्छा हो वो जरूर पढे !

 

Champcoin क्या है,और इसे क्यों खरीदना चाहिए.
IMAGE SOURCE- Champcash.

Crypto Currency मतलब Digital Currency-

Champcoin को समझने के लिऐ Bitcoin को समझना बहुत जरूरी है क्योकि पुरी दुनिया मे  क्रिप्टो करैंसी ( Crypto Curency ) कि शुरूवात  BITCOIN ने ही 2009 मे कि थी और आज पुरी दुनिया के बडे बडे उद्योगपति इसमे INVESTMENT कर रहे है !
बिटकॉइन को शुरूवात मे कोई नही जानता था और इसकी शुरूवात सिर्फ भारत के रूपयो के हिसाब से 50/- रूपये मे शुरू हुई थी और जैसे जैसे मांग बढने लगी वैसे वैसे ईसकी किमत भी बढने लग गई थी और आज एक बिटकॉइन कि किमत 80,000/- रूपये से भी ज्यादा है !

 

Champcoin क्या है,और इसे क्यों खरीदना चाहिए.
IMAGE SOURCE – Champcash.

 

जिसने BITCOIN को सिर्फ 50/- रूपये के भाव मे खरीदा था वो आज अरबपती जरूर होगा,  बहुत लोग ईसे 80,000/- रूपये के भाव मे भी बिटकॉइन को करोडो रूपये मे खरीद कर रख रहे है क्योकि बिज़नेस एनालिस्ट का मानना है कि आने वाले सालों मे एक बिटकॉइन कि किमत 6 लाख से भी उपर तक जाऐगी !

Champcoin  को क्यों खरीदना चाहिए-

 
_🌕   आज भारत मे जो लोग एक महिने के 10,000/- रूपये से  50,000/- रूपये तक भी कमाने वाले के लिऐ BITCOIN को खरीद पाना बहुत मुश्किल है लेकिन Champcoin कि तो अभी शुरूवात ही तो है, इसे हर भारतीय या विदेशी कोई भी खरीद सकता है !

 
_🌕  चैम्पकोईन को कम से कम 500/- रूपये और अधिक से अधिक आप जीतना आप चाहो अपनी सामर्थय के अनुसार कितने रूपये के भी खरीद सकते है  !

 
_🌕  Bitcoin को शुरूवात मे कोई नही जानता था फिर भी आज 80 हजार रूपये एक कौईन कि किमत है आने वाले समय मे एक Champcoin 1000/- रूपये मे भी नही मिलेगा…. क्योकि कि आज Champcoin  *(CHAMPCASH)* को शुरूवात होने से पहले ही एक करोड से भी ज्यादा लोग जानते है तो इसका मुल्य बढना ही बढना है  !

 
_🌕  क्रिप्टो करेंसी का मुल्य बढने के पीछे एक कारण और भी होता है इन्हे किसी Technology का प्रयोग करते हुऐ सीमित संख्या मे बनाया जाता है और जब मांग बढती है तब इन्हे नऐ नही बनाया जा सकता जिससे इसका मुल्य बढना स्वाभाविक है !

 
_🌕  जैसे बाजार मे बिकने वाली किसी वस्तु को मांग के हिसाब से ज्यादा बनाया जा सकता है जिससे उसकी किमत पर ज्यादा प्रभाव ना पडे जैसे हमने देखा था एक साल प्याज कि उत्पादकता बहुत कम होने कि वजह से प्याज 200/- रूपये का एक किलो के हिसाब से भी बिका था, बाद मे सरकार ने इसकी उत्पादकता को बढा कर मुल्य सामान्य किया था !

 
_🌕  इसके विपरीत क्रिप्टो करैंसी (Crypto Currenncy) को शुरूवात के समय मे ही सिमित संख्या मे सिर्फ एक बार ही बनाया जाता है बाद मे जैसे-जैसे मांग बढती है वैस-वैसेे ये कोईन ही रोटेट होते रहते है और हर बार मुल्य बढता रहेगा !

 
_🌕  दोस्तो Champcoin को 80,000/- रूपये तक पहुंचने  मे 7 या 8 साल नही लगेगे, क्योकि Champcoin  Launch होने से पहले ही ईसका Live Rate 35 पैसे से आज 3 रूपये तक पहुंच गया है, और अभी 5-से -6 दिन और बाकि है लॉन्च होने मे …… हमारा मानना है जब तक कोईन लॉन्च होगा तब तक एक Champcoin का मुल्य 5 रूपऐ से  10 रूपये या इससे ज्यादा भी हो सकता है!

 
_🌕 जैसे जैसे कोईन का मुल्य बढता जाऐगा वैसे-वैसे आपका  Investment किया हुआ रूपया दुगना, तीन गुना या दस हजार गुणा होता जाऐगा, सिर्फ धैर्य रखते हुऐ सही समय  का ईंतजार करते रहो और अपना एक टारगेट रख लो कि आपने खरीदे हुऐ Coin को किस मुल्य मे बैचना है जैसे मेने अपना टारगेट सेट किया हुआ है जब तक एक कौईन कि किमत 1,000/- रूपये नही होती तब तक नही बैचुंगा  चाहे कितना भी समय लग जाऐ !

 
_🌕 इस लिऐ दोस्तो अभी तो शुरूवात है आपको जिस भी मुल्य मे चैम्पकोईन मिले उस Live Rate पर  खरीद कर अपने पास रख लो, कही ऐसा ना हो आप सोचते ही रह जाओ और कोईन का मुल्य 1 हजार रूपये हो जाऐ !

 
_🌕 जिन लोगो ने Bitcoin खरीद रखा है वो सभी लोग भी लाखो रूपये लगा कर Champcoin को खरीद रहे है  !

 
आप अगर चैम्पकैश मे काम नही कर रहे हो या चैम्पकैश अभी तक जोईन भी नही किया है लेकिन फिर भी चैम्पकोईन खरीदना चाहते हो तो निचे लिखे मोबाईल नम्बर पर Whatsapp मैसेज या कॉल करके पुरी जानकारी ले सकते हो और बहुत आसानी से अपने चैम्पकोईन कि बुकिंग करवा सकते हो !

Contact Information-  Whatsapp – 9455078590. Email ID – gaurbizz@gmail.com

Company Details –
Registration  No- U35990HR2015PTC054530
Office Address :- SCF-29 , First Floor , Main Market , Sector – 14 ,  Karnal , Haryana ( INDIA )
Email :- info@champcash.com
Website: – www.champcash.com
Customer Care number :- +91-184-4022033 , +91-812571413 , +91-9996100555

ऐसे ही और informational Posts पढ़ते रहने के लिए और नए blog posts के बारे में  Notifications प्राप्त करने के लिए Subscribe कीजिये.

इस blog पोस्ट से सम्बंधित किसी भी तरह का प्रश्न पूछने के लिए नीचे comment कीजिये.

 

Champcoin क्या है,और इसे क्यों खरीदना चाहिए.
IMAGE SOURCE- Champcash.